सत्ता खोने को लेकर चिंतित हैं…’, केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला

सत्ता खोने को लेकर चिंतित हैं…’, केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर अखिलेश यादव ने BJP पर बोला हमला

INDIA Bloc Rally रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली के लिए शहर पहुंचे यादव ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि भाजपा चिंतित है कि वह (सत्ता से बाहर) जा रही है। जबकि हम (विपक्षी नेता) आज दिल्ली आ रहे हैं प्रधानमंत्री दिल्ली से बाहर जा रहे हैं। इससे पता चलता है कि कौन (सत्ता से) बाहर जा रहा है।

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव
समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव

 

पीटीआई,नई दिल्ली। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को कहा कि भाजपा सत्ता खोने को लेकर ‘चिंतित’ है और उन्होंने विपक्ष को निशाना बनाने के लिए जांच एजेंसियों का ‘दुरुपयोग’ करने के लिए सत्तारूढ़ दल पर हमला बोला है। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री ने यह भी कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दुनिया भर में भाजपा की ”आलोचना” हो रही है।

रामलीला मैदान में इंडिया ब्लॉक रैली के लिए शहर पहुंचे यादव ने हवाई अड्डे पर संवाददाताओं से कहा कि भाजपा चिंतित है कि वह (सत्ता से बाहर) जा रही है। जबकि हम (विपक्षी नेता) आज दिल्ली आ रहे हैं, प्रधानमंत्री दिल्ली से बाहर जा रहे हैं। इससे पता चलता है कि कौन (सत्ता से) बाहर जा रहा है।

‘सारी एजेंसियों को काम पर लगा रखा है’

चुनावी बांड योजना के मुद्दे पर सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, “यह एक नया आविष्कार है…ईडी, सीबीआई, आईटी को काम पर लगाओ और जितना चाहो उतना दान ले लो।”

केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उन्होंने दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर दुनिया भर में बीजेपी की आलोचना हो रही है। उन्होंने कहा, ‘यह साबित करता है कि सरकार जो चाहती है वह कर सकती है। हेमंत सोरेन जेल गए, अरविंद केजरीवाल जेल गए… सभी विपक्षी नेताओं पर आरोप हैं और भाजपा उत्तर प्रदेश में जिस तरह से लूट कर रही है, जिस तरह से भ्रष्टाचार किया जा रहा है क्या कोई कार्यवाही होगी?”।

बता दें कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर विपक्षी इंडिया गुट ने दिल्ली के रामलीला मैदान में ‘लोकतंत्र बचाओ’ रैली आयोजित किया है, जिसे शक्ति प्रदर्शन और विपक्षी एकता के रूप में देखा जा रहा है।

Important Links

Join WhatsApp Group Click Here

Leave a Comment